How To Active Windows 10 Ultimate And Pro Without License Key नमस्कार दोस्तों तो कैसे है आप जैसा की आपने Title को तो पढ़ा ही होगा। और आज हम आपको एक ऐसा Way बतायेगे जिससे आप windows 10 का कोई भी version हो चाहे वो pro हो या ultimate आप बिना इसका Active key buy करे  इसको कैसे Active करते है। इसके बारे में जानकारी देंगे। 

Guys इस post में हम जो भी आपको जानकारी देंगे वो एकदम Real है और उसको हमारे दुवारा Test करने के बाद आपको ये जानकारी provide करवाई जा रही है। इस लिए ये Article कोई भी Fake नहीं है। इस लिए इस पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़े क्योकि एक भी Steps अगर आप miss कर दे तो ये Trick work नहीं कारगी और आप झूट ही Comment में fake Trick लिखोगे इसलिए इस आर्टिकल को last तक पढ़ने की कोशिस करे।




दोस्तों वैसे तो आपको Windows 10 Product Key Google पर Search करने पर बहुत सी मिल जायेगे लेकिन उनमे से 90% product Key Fake होती है। जिससे आप कभी भी Windows 10 Ultimate या pro को Activate नहीं कर सकते। और 10% key ऐसी होती है जिससे आप Windows को Activate कर सकते है। लेकिन ये key मिलना बोहोत ही luck की बात होती है और ये आसानी से नहीं मिलती है। 


क्योकि मेने खुद इन Key को पाने के लिए आपने कई घण्टो इन Key को Google में सर्च करने में खराब कर दिए और फिर भी मुझे ये key नहीं मिली और मुझे लगता है की ये आपको भी नहीं मिलने वाली क्योकि ज्यादातर Key Fake होती है। और आप खुद ही Fake और Real Key को ढूढ़ते थक जायेगे। पर आपको निरास होने की कोई जरुरत नहीं है क्योकि आज की trick में हम आपको बिना कोई key Find किये आपका Windows Activate कर देंगे।

How To Active Windows 10 Ultimate And Pro Without License Key

How To Active Windows 10 Ultimate And Pro Without License Key

दोस्तों अगर आप Windows को बिना Key के Active करना चाहते हो  सबसे पहले अपने Computer में कोई windows 10 या Windows pro को Download करके या फिर आपके पास कोई Boot Pendrive है तो उससे अपने Computer में Windows को install कर ले। उसके बाद आपको अपने Computer में एक Windows Activator को download करना है और उसे भी Computer में Install करना है अगर आपके पास Windows Activator नहीं है और आप जानना चाहते है की कैसे इस Activator को Computer में Download करे और install करे तो निचे में विंडोज Activator कैसे Download करे उसके बारे में दे रहा हूँ। 


How To Download And Install KMS Windows 10 Activator  

Guys KMS Windows 10 Activator को Download करने के लिए आपको एक निचे एक Download लिंक मिलेगा जिस पर आपको क्लिक करना है। Click करने के Baad आपके Computer Screen पर एक New Tab Open होगा जिसमे आपको 10 Sec तक रुकना है जैसे ही 10 Sec पुरे हो जाएगे तो आपको Speak Ad पर Click करना है। जैसे ही आप Speak Ad पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने एक नई तब ओपन होगी जिसमे आपको activator को download करने का लिंक मिल जायेगा आपको उस activator को download कर लेना है। 


तो दोस्तों अब मानकर में मानकर चलता हूँ की आपने Kms Download कर लिया है और अब आप next Step जानना चाहते है दोस्तों अब में आपको बताउगा की कैसे Kms का Use करके Without Any Key का use किये windows 10 को Activate कैसे करे। ये जानने के लिए आपको निचे के कुछ Tips या Steps को Follow करना होगा। और आपको ये ध्यान में रहे की निचे बताये गये सभी tips को आपको एक एक करके follow करना है। 

 Step  सबसे पहले आपने जिस भी Drive या Storage Disk में KMS को Download किया है उसको open करे अब यहां पर आपको Kms Activator की Zip File मिलेगी जिसको आपको कोई भी Zip Explore से Extract कर लेना है या अगर आपको पास कोई Zip Extractor नहीं है तो आप Windows 10 का Default Extractor का भी Use करके Kms Activator की Zip File को Open कर सकते है। 

 Step  जब आप Zip File को Extractor करके Open कर ले तब आपको यहां पर 2 File Show होगी जिनमे से पहली File Key का नाम की और दूसरी File KMS Auto Net के नाम की होगी अब आपको यहाँ पर दूसरी File Kms Auto Net को अपने Mouse की Right Click करके इसको Open करके इस Activator को Run कर दे। या Simple Mouse से Dubble Click करके इस Software को Run कर दे। 

 Step  जब आप Kms Activator को Run करेंगे तो ये आपके Computer या Laptop में Install होने के लिए कम से कम 5 से 10 Second लेगा। जब ये पूरी तरह से Install हो जायेगा तो ये Automatic Open हो जायेगा। Open होने के बाद आपको इस Software में आपको 2 Option दिखाई देगा जिनमे पहला Activate का Option और दूसरा Information का Option होगा। आपको यहां पर Active के Option पर Click करके इसको Activate कर देना है। 

 Step  अब आपके सामने एक new Window Open होगी जिसमे आपको 2 option Show होंगे जिनमे से पहला Option Activate Window और दूसरा Option Activate Office होगा आपको यहां पर Activate Windows के Option पर Click करना है। 

 Step  जब आप Activate Windows के Option पर Click करेंगे तो आपका Windows Activate होना Start हो जायेगा और Complete Windows Activate Hone में आपको 5 से 10 Minutes तक इंतजार करना होगा और कभी कभी ये बहुत ही जल्दी Activate हो जाता है ये सारा process आपके Computer के Cpu और Rem पर Depend करता है अगर आपका Cpu और Rem High है तो आपका Windows Activate होने में ज्यादा Time नहीं लगेगा। 

 Step  जब Windows 10 का Activation Complete हो जायेगा तो आपके Computer Screen पर एक Popup Show होगा जिसमे आपको Task Schedule का option दिया होगा और आपको 3 Button निचे दिए होंगे Yes  No और Cancel  आपको यहां पर No Button को Select करना है। 

congratulation😁 तो दोस्तों जब आप No के Button पर Click करोगे तब आपका Windows 10 Fully Activate हो जायेगा और अब आप इस पर अपना कोई भी काम कर सकते है बिना Product key के Lifetime और अब आपका Windows कभी भी आपसे product Key नहीं डालने को बोलेगा। 

At Last  दोस्तों आज का हमारा ये आर्टिकल How To Active Windows 10 Ultimate And Pro Without License Key आपको कैसा लगा हमे Comment कर के जरूर बताये और